Monday, Jun 17, 2024
Rajneeti News India
Uncategorized

कलेक्ट्रेट में जनसुनवाई शुरू

कलेक्टर श्री प्रसाद लोगों से मिल कर सुन रहे समस्याएं,दे रहे निराकरण के निर्देश

कटनी।लोकसभा चुनाव की लागू आदर्श आचार संहिता के बाद आज मंगलवार को प्रातः 11बजे से ही जनसुनवाई शुरू हुई। कलेक्टर श्री अवि प्रसाद ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि ग्रामीण क्षेत्रों और दूरदराज से अपनी समस्याओं और शिकायतों के निराकरण की आस और उम्मीद में यहां कलेक्ट्रेट पहुंचने वाले व्यक्ति की दिक्कत और परेशानी को अधिकारी धैर्य से सुनें।

कलेक्टर श्री प्रसाद ने अधिकारियों को हिदायत दी है कि शिकायत और समस्या सुनते समय अधिकारी की कार्यशैली में मानवीयता व संवेदना का प्रकटीकरण होना चाहिए। शिकायतकर्ता की समस्याओं को पूरे धैर्य से सुनें, यथा उचित और नियमानुसार उसका निराकरण करायें। कलेक्टर ने कहा कि शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारी लोकसेवक हैं,इस नाते से लोगों का दु:ख -दर्द जानना और उसका निराकरण करना दायित्व है। इसलिए अधिकारी,जन-आकांक्षाओं और जनहित की पूर्ति और जनता के प्रति जबावदेह बनें।

कलेक्टर श्री प्रसाद ने की आवेदकों की समस्याएं सुनीं। जिला पंचायत सीईओ श्री शिशिर गेमावत और डिप्टी कलेक्टर श्री विवेक गुप्ता, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास श्री नयन सिंह सहित अन्य विभागीय जिला अधिकारी मौजूद हैं।

Related posts

नीमच कृषि उपज मंडी,2 दिन के अवकाश के बाद नीमच कृषि मंडी में उमड़े किसान, चारो तरफ हुआ चक्का जाम

News Team

89.30 फीसदी मतदान के साथ नीमच जिला प्रदेश में अव्वल

News Team

दाना-पानी अभियान के तहत प्रशासनिक अधिकारियों ने मंदिरों में जाकर वितरित किए सकोरे

News Team