Saturday, Jul 27, 2024
Rajneeti News India
Image default
खेल

94 रन पर बेंगलुरु का 8वां विकेट गिरा, ताहिर ने सैनी और हर्षल को आउट किया, जडेजा ने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए

IPL 2021 सीजन का 19वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 191 रन बनाए। इसके जवाब में बेंगलुरु ने 8 विकेट गंवाकर 90+ रन बना लिए हैं। फिलहाल काइल जेमिसन और युजवेंद्र चहल क्रीज पर हैं।

सीजन का पहला मैच खेल रहे इमरान ताहिर ने हर्षल पटेल और नवदीप सैनी को आउट किया। हर्षल शून्य पर आउट हुए। वहीं, सैनी 4 बॉल पर 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे। बल्ले के साथ कमाल दिखाने वाले CSK के रविंद्र जडेजा ने गेंदबाजी और फील्डिंग में भी कमाल दिखाई। उन्होंने 4 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए और 1 रन आउट भी किया।

जडेजा ने डिविलियर्स और मैक्सवेल को आउट किया
जडेजा ने एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड किया। डिविलियर्स 9 बॉल पर 4 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, मैक्सवेल 15 बॉल पर 22 रन बनाकर आउट हुए। इसके अलावा जडेजा ने सुंदर को भी आउट किया। साथ ही डायरेक्ट हिट पर डेनियल क्रिश्चियन को भी पवेलियन भेजा। क्रिश्चियन 3 बॉल पर 1 रन बनाकर आउट हुए।

कोहली और पडिक्कल फेल, सुंदर भी आउट
कप्तान विराट कोहली 7 बॉल पर 8 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें सैम करन ने एमएस धोनी के हाथों कैच कराया। इसके बाद देवदत्त पडिक्कल 15 बॉल पर 34 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शार्दूल ठाकुर ने सुरेश रैना के हाथों कैच कराया। बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट हुए वॉशिंगटन सुंदर भी कुछ खास नहीं कर सके। वे 11 बॉल पर 7 रन बनाकर आउट हुए। जडेजा ने उन्हें ऋतुराज के हाथों कैच कराया।

जडेजा की ताबड़तोड़ पारी से संभली CSK
इससे पहले रविंद्र जडेजा ने विस्फोटक पारी खेली। उन्होंने हर्षल पटेल और पारी के आखिरी ओवर में 5 छक्के और 1 चौका समेत 37 रन जड़े। हर्षल ने इसके साथ ही IPL के सबसे महंगे ओवर के रिकॉर्ड की भी बराबरी की। जडेजा 28 बॉल पर 62 रन बनाकर नॉटआउट रहे। जडेजा ने सिर्फ 25 बॉल पर फिफ्टी पूरी की
जडेजा ने 25 बॉल पर फिफ्टी पूरी की। जडेजा की यह लीग में दूसरी फिफ्टी है। वहीं, फाफ डुप्लेसिस ने लीग में 18वीं फिफ्टी लगाई। यह उनकी लगातार दूसरी फिफ्टी है। KKR के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 95 रन की पारी खेली थी। बेंगलुरु के लिए हर्षल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

Related posts

IND vs ENG पहले टेस्ट का पहला दिन LIVE:रूट और सिबली की फिफ्टी से इंग्लैंड की स्थिति मजबूत, इंग्लिश कैप्टन ने 100वें टेस्ट में 50वां अर्धशतक लगाया

News Team

राजस्थान ने दिल्ली से टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी, कैपिटल्स टीम में ललित यादव को डेब्यू का मौका

News Team

पहला टी-20 LIVE:अय्यर ने टी-20 में तीसरी फिफ्टी लगाई, टीम इंडिया का स्कोर 4 विकेट पर 100 रन के करीब

News Team