Saturday, Jul 27, 2024
Rajneeti News India
Image default
इंदौर क्राइम

बच्चे पैदा होने के बाद ससुराल को लूटकर फरार हो जाती थी लुटेरी दुल्हन, अधेड़ उम्र के लोगों को ही बनाती थी शिकार

इंदौर पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है. यह लुटेरी दुल्हन अलग-अलग राज्यों में जाकर अधेड़ उम्र के पुरुषों से शादी करती थी और गहनों के साथ पैसा लेकर फरार हो जाती थी. इंदौर की महिला पुलिस अब आरोपी महिला का नेटवर्क खंगालने में जुट गई है. इस लुटेरी दुल्हन ने हाल में राजस्थान के पाली जिले में रहने वाले उमेद राजपुरोहित को शिकार बनाया था. उमेद की शिकायत के बाद ही पुलिस ने लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है. 

फरियादी से 6 लाख रुपए हड़प लिए
फरियादी उमेद ने पुलिस को बताया कि सात अप्रैल 2016 को लक्ष्मी बाई से उसने बिजासन माता मंदिर में शादी की थी. शादी के बाद एक तीन साल और एक डेढ़ साल की बेटी है. फरियादी ने लुटेरी दुल्हन और उसके  माता-पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘बेटी की झूठी शादी करवाकर मुझसे 6 लाख रुपए की मोटी रकम हड़प ली गई है.’ 

कुल तीन शादियां कर चुकी है लुटेरी दुल्हन
उमेद ने इंदौर पुलिस को बताया कि लुटेरी दुल्हन की पहली शादी मुंबई में हो चुकी है. उसके पहले पति से एक बेटी है. पति और बेटी को छोड़ लुटेरी दुल्हन गहने और रुपए लेकर वहां से अपने माता-पिता के वापस आ गई. इसके बाद उसने मुझसे शादी की. शादी के बाद दो बेटियां भी हुईं. इसके बाद वह घर में रखे करीब छह लाख रुपए और जेवर लेकर फरार हो गई. 

लुटेरी दुल्हन के माता-पिता के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
पीड़ित उमेद ने पुलिस को बताया कि घर से जाने के बाद उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई ने अहमदाबाद में एक व्यक्ति से तीसरी शादी कर ली. उमेद राजपुरोहित की शिकायत पर आरोपी महिला लक्ष्मीबाई उसके पिता राजू खेलनसिंह सनोरिया और मां कमलाबाई के खिलाफ इंदौर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

अन्य आरोपी भी जल्द हो सकते हैं गिरफ्तार
पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है. जल्द इस पूरे मामले में कुछ और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है. 

Related posts

*भू-माफियाओं, गुंडों, मिलावटखोरों आदि के खिलाफ इंदौर जिले में हुई कार्रवाई की मुख्यमंत्री ने बैठक में की सराहना, कार्रवाई में इंदौर जिला प्रदेश के प्रथम पांच जिलों में शामिल*

News Team

धोखाधडी पूर्वक लाखों रूपये के जेवरात हडपने वाले शातिर बदमाश ,पुलिस थाना जूनी इन्दौर की गिरफ्त में।

News Team

ललन पासवान ने लालू प्रसाद के खिलाफ दर्ज कराई FIR
जेल से फ़ोन को लेकर लालू की बढ़ी मुसीबत
लगा घूसखोरी और भ्रष्टाचार का आरोप

News Team