Monday, Jun 17, 2024
Rajneeti News India
Image default
क्राइम

Delhi: पिता के पुनर्जन्‍म की थी उम्‍मीद, पत्‍नी ने करा दिया गर्भपात, नाराज पति ने 4 लोगों को दिया Thallium जहर

वरुण अरोड़ा (Varun Arora) ने इंटरनेट पर स्लो पॉइजन (Slow Poisson) के बारे में सर्च किया था. वहीं से उसको थैलियम (Thallium) जहर के बारे में पता चला. उसने ये मंगवाया और अपने ससुरालवालों को खिला दिया. जिसके बाद वे धीरे-धीरे बीमार होने लगे.

स्वर्गीय पिता के पुनर्जन्म की उम्मीद खत्म होने से नाराज एक दामाद ने अपने पूरे परिवार समेत ससुराल वालों को खत्म करने की जहरीली साजिश रची. इस खौफनाक साजिश में उसने खतरनाक थैलियम (Thallium) जहर का इस्तेमाल किया, जिसकी वजह से आरोपी की सास अनिता शर्मा और साली प्रियंका शर्मा की मौत हो गई. जबकि पत्नी दिव्या शर्मा पिछले 26 दिनों से कोमा में है और अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है.

अपने बच्चों को छोड़ सभी को दिया जहर

घरवालों के मुताबिक, 31 जनवरी को करीब 3 बजे वरुण मछली बनाकर अपने ससुराल पहुंचा था. उस वक्त घर पर उसकी सास अनिता और ससुर देवेंद्र थे. उसने अपनी पत्नी समेत सभी को मछली खिलाई, लेकिन खुद उसे खाने से मना कर दिया, और अपने दोनों छोटे बच्चों को दूध पिलाने का बहाना बनाकर अंदर चला गया. इसके बाद वो अपनी साली प्रियंका का इंतजार करता रहा जो उस दिन अपने दोस्तों के साथ बाहर गई थी. जब शाम करीब 5 बजे वो वापस आई तो 7 बजे करीब उसने प्रियंका को जहरीली मछली खिलाई और खुद जबड़े में दर्द होने का बहाना बना दिया. 

साली और सास की मौत, पत्नी कोमा में

जहरीली मछली खाने से सबसे पहले प्रियंका की तबीयत खराब हुई और उसे 4 फरवरी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी 15 फरवरी को मौत हो गई. फिर सास अनिता की तबीयत खराब हुई और उन्हें 4 मार्च को अस्पताल में एडमिट कराया गया. इलाज के दौरान 21 मार्च को उनकी मौत हो गई. जबकि वरुण की पत्नी दिव्या पिछले 26 दिनों से कोमा में है. हालांकि ससुर देवेंद्र शर्मा को वरुण की हरकत का पता चल गया. 23 मार्च को खून की जांच में थैलियम जहर की पुष्टि हुई. जिसके बाद उन्होंने पुलिस (Delhi Police) से इस बात की शिकायत की और एफआईआर दर्ज कराई.

Related posts

भोपाल

News Team

धनतेरस के दिन विध्याचंल नगर में हुई चोरी का खुलासा कर, आरोपियों को थाना मल्हारगंज पुलिस द्वारा किया गिरफ्तार।*

News Team

राशन माफिया भरत दवे और श्याम दवे के मोती तबेला स्थित 4 मकानों पर आज दूसरे दिन भी अवैध निर्माण तोड़ने की कार्रवाई जारी है। तीन मकानों में एक एक मंजिल अवैध बनी है। नगर निगम का रिमूव्हल दस्ता इसे तोड़ रहा है।

News Team