Friday, Oct 18, 2024
Rajneeti News India
Image default
मनोरंजन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कभी 8 साल बेरोजगार थे तारक मेहता के ‘अब्दुल’ , अब दो रेस्टोरेंट के हैं मालिक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में देखा जाने वाला टीवी शो हैं। कई सालों से यह लोगों को हंसा रहा है। इस सीरियल से सभी किरदार काफी अच्छे हैं। तारक मेहता सीरियल के दुकानदार अब्दुल (Abdul) को भी लोग काफी पसंद करते हैं। सब टीवी (SAB TV) के कॉमेडी शो के अब्दुल को इंडस्ट्री में 25 साल से अधिक समय हो गया है। अब्दुल का असली नाम शरद सांकला (Sharad Sankla) है। उन्होंने अबतक 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आज शरद काफी पॉपुलर हो गए हैं, लेकिन एक समय उन्होंने काफी संघर्ष किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में देखा जाने वाला टीवी शो हैं। कई सालों से यह लोगों को हंसा रहा है। इस सीरियल से सभी किरदार काफी अच्छे हैं। तारक मेहता सीरियल के दुकानदार अब्दुल (Abdul) को भी लोग काफी पसंद करते हैं। सब टीवी (SAB TV) के कॉमेडी शो के अब्दुल को इंडस्ट्री में 25 साल से अधिक समय हो गया है। अब्दुल का असली नाम शरद सांकला (Sharad Sankla) है। उन्होंने अबतक 35 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आज शरद काफी पॉपुलर हो गए हैं, लेकिन एक समय उन्होंने काफी संघर्ष किया है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1990 में आई फिल्म ‘वंश’ से की थी। इस मूवी के लिए उन्हें सिर्फ 50 रुपए मिले थे। इसके बाद वह ‘खिलाड़ी’, ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’ में नजर आए। शरद सांकला तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को अच्छी तरह से जानते थे। असित ने उन्हें शो में काम करने के लिए ऑफर किया। हालांकि रोल छोटा था, इसलिए शरद ने सोचने के लिए कुछ समय मांगा। हालांकि उन्हें हां कर दिया और आज वह घर-घर में पहचान बना चुके हैं।

Related posts

Bigg Boss 14 Finale: Abhinav Shukla के फैंस ने लिया Rakhi Sawant से ‘बदला’, मिले सिर्फ 2% वोट

News Team

Dentist के सामने Sara Ali Khan की लड़खड़ाई जुबां, Video देख आ जाएगी हंसी

News Team

राजस्थान में है सिरोही जहां पीपलेश्वर महादेव का मंदिर है यहां पर रात को पुजारी के पास आकर चीता परिवार रहता है सरकारी वाइल्डलाxइफ डिपार्टमेंट को जब यह पता लगा तो उन्होंने वहां सीसीटीवी कैमरे लगाए आप देखिए यह खूबसूरत दृश्य ।

News Team