Friday, Oct 18, 2024
Rajneeti News India
इंदौर

शातिर दोपहिया वाहन चोर क्राईम ब्रांच इंदौर की गिरफ्त में।

आरोपी से चोरी की 05 मोटरसायकल बरामद।

थाना गांधीनगर, बाणगंगा, भंवरकुआ और कोतवाली की वाहन चोरी की घटनाओं का हुआ खुलासा।

आरोपी है आपराधिक प्रवृत्ति का, पूर्व से दर्ज है आधा दर्जन से भी अधिक अपराध।

इंदौर – दिनांक 6 दिसंबर 2020- इंदौर शहर में वाहन चोरी के अपराधों पर रोक लगाने एवं पूर्व में हुई घटनाओं के आरोपियों की पतारसी हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इन्दौर पुलिस को निर्देशित किया गया था । उक्त निर्देशों के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) श्री सूरज वर्मा के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (क्राइम) श्री गुरूप्रसाद पारासर द्वारा क्राइम ब्रांच की एक टीम को इस बिन्दु पर कार्य करने हेतु लगाया गया जिसमें वाहन चोरी की पतारसी के पिछले कई दिनों से लगातार क्राईम ब्रांच द्वारा प्रयास किये जा रहे थे। क्राइम ब्रांच इन्दौर की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली थी कि भवानी नगर बाणगंगा का रहने वाला अजय उर्फ अज्जु पिता कमल राठौर उम्र 21 साल नि. 393 भवानी नगर इंदौर चोरी के दोपहिया वाहनों को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। सूचना पर कार्यवाही कर क्राइम ब्रांच की टीम ने ग्राहक बनकर आरोपी अजय उर्फ अज्जू से सम्पर्क किया तो वह पकड़ में आ गया जिससे थाना बाणगंगा, गांधीनगर, भंवरकुआ, सेंट्रल कोतवाली से चोरी किये गए 05 दो पहिया वाहन बरामद हुए।

अजय उर्फ अज्जु पिता कमल राठौर पहले भी थाना बाणगंगा, थाना गांधी नगर से चोरी, डकैती की योजना, अवैध हथियार रखने, आदि मामलों में जेल में निरूद्ध किया जा चुका है। आरोपी पूर्व से ही आपराधिक प्रवृत्ति का है व चोरी, लूट व अन्य सम्पत्ति सम्बन्धी वारदातों को अंजाम देता रहा है। आरोपी अजय पर पूर्व में थाना बाणगंगा, थाना एरोड्रम थाना गांधीनगर, में 7 अपराध पंजीबद्ध हैं। पारिवारिक पृष्ठभूमि आपराधिक प्रवृत्ति की है। आरोपी से चोरी के 05 दोपहिया वाहन बरामद किये जाकर, आरोपी को अग्रिम कार्यवाही हेतु थाना गांधीनगर के सुपुर्द किया गया है।

आरोपी अजय उर्फ अज्जु से अन्य मोटर सायकल चोरी के अपराधों एवं अन्य साथियों के संबंध मे भी पूछताछ की जा रही है, जिसमे अन्य घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है।

Related posts

नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर व मार्केट अधिकारी लोकेन्द्रसिंह सोलंकी द्वारा कचरा संग्रहण की राशि जमा की गई…।

News Team

इंदौर संभागायुक्त डॉ पवन शर्मा एवं कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने आज महू के ग्रामीण क्षेत्र कोदरिया का दौरा किया। यहां शासकीय स्कूल में बने मतदान केंद्र का निरीक्षण कर मतदाता सूची अद्यतन करने की प्रक्रिया की जानकारी ली।

News Team

मेयर के पदों का आरक्षण संपन्न

News Team