Thursday, Sep 19, 2024
Rajneeti News India
Image default
कटनी

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवि प्रसाद ने गुरूवार की शाम एक दर्जन से अधिक मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

मतदान केन्द्र की सुविधाओं का लिया जायजा

मतदान कर्मियों ने कहा – बेहतर है सुविधाएं और व्यवस्थाएं

कटनी – कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवि प्रसाद ने गुरूवार की सुबह कृषि उपज मंडी परिसर से मतदान कर्मियों को सफलता पूर्वक मतदान कराने की अग्रिम शुभकामनाएं देकर और ‘‘आल द बेस्ट’’ कहकर रवाना करने के बाद देर शाम एक दर्जन से अधिक मतदान केन्द्रों में पहुचकर यहां मतदान कर्मियों की सुविधाओं और मतदाताओं के लिए पेयजल, छाया और प्रसाधन की उपलब्धता सहित विद्युत आपूर्ति बाधित होने की स्थिति में रिर्चाजेबल बल्व के इंतजामों का निरीक्षण किया।

कलेक्टर श्री प्रसाद ने उम्मीदवारों के भाग्य की पेटी लेकर मतदान केन्द्रों मे पहुंचे मतदान केन्द्र कर्मियों से संवाद कर सुविधाओं और व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस पर मतदान कर्मियों ने उन्हे यहां पहुचने पर मतदान केन्द्र में दोपहर मे मिले खाने की गुणवत्ता सहित सभी व्यवस्थाएं मुफीद और दुरूस्त होने की जानकारी दी। कलेक्टर श्री प्रसाद ने मतदान कर्मियों से कहा कि आप में से अधिकांश निर्वाचन कार्य के नजरिये से अनुभवी है इसलिए आप सब निर्वाचन कार्य को पूरे मनोयोग से करते हुए बेहतर अंजाम दे सकेंगे। उन्होने मतदान कर्मियों खासकर महिला मतदान कर्मियों के जोश और जज्बे की सराहना करते हुए सभी मतदान कर्मियों की हौसलाअफजाई की। 

तिलक लगाकर हुआ स्वागत

मतदान केन्द्रों मे पहुचे मतदान दलों का स्थानीय जनों ने तिलक वंदन कर मतदान कर्मियों का स्वागत किया। 

इन मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

कलेक्टर श्री प्रसाद ने गुरूवार की शाम बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र के गुदरी मतदान केन्द्र कमांक 128, 129, तिवरी मतदान केन्द्र क्रमाक 120, 121,122 और 123, पिपरिया परौहा मतदान केन्द्र क्रमांक 113, 114, कैमोरी मतदान क्रमांक 96 शासकीय माध्यमिक शाला कैमोरी, करहैया मुडवारा विधानसभा क्षेत्र के गनियारी, गुलवारा, झिंझरी सहित के.डी.ए कार्यालय स्थित मतदान केन्द्र, दिगंबर जैन उच्चतर माध्यमिक शाला, शासकीय मोहनलाल पुरवार उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिविल लाईन गणेश चौक सहित ईश्वरी पुरा वार्ड स्थित पुरवार पुत्री शाला का निरीक्षण कर उपलब्ध व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

Related posts

नाली निर्माण कार्य चल रहा गुणवत्ताहीन ,इंजीनियर की मिली भगत से सरपंच लग रहे शासकीय राशि पर पलीता

News Team

कुष्ठ निवारण दिवस के अवसर पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बहोरीबंद मनाया गया कुष्ठ उन्मूलन कार्यक्रम

News Team

रिमझिम बारिश के बीच किसानो की बुवाई का जायजा लेने पहुंचे कटनी कलेक्टर

News Team