Friday, Oct 18, 2024
Rajneeti News India
Image default
मध्यप्रदेश शिवपुरी

कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और हमारी भाजपा पार्टी कामदारों की पार्टी है – ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी। राज्यसभा सासंद और भाजपा के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया आज एक दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी पहुंचे। एक दिवसीय शिवपुरी दौरे के दौरान
सबसे पहले सिंधिया ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। यहाँ सांसद सिंधिया ने मेडिकल कॉलेज में अथक सेवा दे रहे कोरोना योद्धाओं डॉक्टरों एवं नर्सों को प्रशस्ति पत्र देकर प्रोत्साहित किया। वहीँ सांसद सिंधिया ने मेडिकल कॉलेज में वृक्षारोपण भी किया। इसके बाद सांसद सिंधिया शिवपुरी के जिला अस्पताल पहुँचे,जहां उन्होंने कोविड वार्ड का निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया और जिम्मेदार अधिकारीयों को जरुरी दिशा निर्देश भी दिए।

एक दिवसीय प्रवास पर शिवपुरी पहुंचे सांसद सिंधिया ने मीडिया से चर्चा की। इस दौरान सिंधिया ने कहा कि मैं सिर्फ जनता का सेवक हूँ और आखरी सांस तक जनसेवक ही रहूंगा। वहीं कोविड को लेकर सांसद सिंधिया ने कहा कि खतरा अभी टला नहीं है, अभी कोविड खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने जागरूकता सन्देश देते हुए कहा कि ऐसे में आपकी ढाल मास्क हैं और वैक्सीन तलवार है, जो कोरोना के विरुद्ध जारी इस युद्ध में आपका हथियार है। वहीँ ग्वालियर के नाम बदलने के सवाल पर सांसद सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी पार्टी का नाम बदलें ताकि जनता के दिल में उन्हें जगह मिल सके। वहीँ कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि पीएम मोदी के कहे शब्द सार्थक हो रहे हैं कि कांग्रेस नामदारों की पार्टी है और हमारी भाजपा पार्टी कामदारों की पार्टी है।

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़

News Team

Land Mafia Indore: अफसर और नेताओं के सामने फूटा बेटियों का दर्द, भू-माफिया ने पिता की ‘धरोहर’ भी बेच दी

News Team

मध्यप्रदेश में दोबारा लॉकडाउन नही लगाया जाएगा,

News Team