Sunday, Sep 8, 2024
Rajneeti News India
Image default
राजनीती

ममता को एक और झटका:सिंगुर से TMC के विधायक समेत पांच MLA भाजपा में शामिल, सुबह जिस प्रत्याशी का ममता ने टिकट काटा, वह भी BJP में आईं

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी से विधायकों का पलायन जारी है।​​​ सोमवार को पार्टी के सिंगुर से विधायक रवींद्रनाथ भट्टाचार्य समेत पांच MLA भाजपा में शामिल हो गए। इनमें भट्टाचार्य के अलावा सोनाली गुहा, जुटू लाहिड़ी, शीतल कुमार सरदार और फुटबॉलर दिपेंदु विश्वास विधायक हैं।

मालदा जिले के हबीबपुर की TMC की पूर्व उम्मीदवार सरला मुर्मु ने भी BJP ज्वाइन कर ली। TMC ने आज सुबह ही सरला का टिकट काट दिया था। भाजपा आने वालों में एक और नाम अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती का भी है। सभी को पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी और मुकुल रॉय ने BJP की सदस्यता दिलाई।

TMC ने हबीबपुर से अपना प्रत्याशी बदला था
TMC ने मालदा जिले के हबीबपुर से पार्टी प्रत्याशी सरला मुर्मु को बदल दिया था। मुर्मु की जगह पार्टी ने प्रदीप बास्की को अपना उम्मीदवार बनाया है। मुर्म को लेकर ये अंदेशा जताया जा रहा था वे भाजपा में शामिल हो सकती हैं। हालांकि, पार्टी ने प्रत्याशी बदलने के पीछे मुर्म की अस्वस्थता को कारण बताया था। आखिरकार शाम पांच बजे मुर्मु भाजपा में शामिल हो गईं।

उधर, भाजपा ज्वाइन करने पर साउथ 24 परगना से चार बार विधायक रही तृणमूल कांग्रेस की सोनाली गुहा ने कहा कि जब ममता दीदी मुझे छोड़ सकती हैं तो मैं उन्हें क्यों नहीं छोड़ सकती? मैंने मुकुल रॉय को फोन किया और उनसे कहा कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना है, लेकिन मुझे एक सम्मानित पद चाहिए। वे राजी हो गए और मैं भाजपा में आ गई।

Related posts

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा ड्रग्स के कारोबार के ख़िलाफ़ मुहिम के निर्देश पर इंदौर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही

News Team

मुरैना (sc महिला वर्ग के लिए
उज्जैन (sc – मुक्त)
छिंदवाड़ा (st मुक्त)
भोपाल (obc महिला)
खण्डवा (obc महिला)
सतना (obc)
रतलाम (obc)
सागर (महिला सामान्य)
बुराहानपुर (महिला सामान्य)
ग्वालियर (महिला सामान्य)
देवास (महिला सामान्य)
कटनी (महिला सामान्य)
जबलपुर (अनारक्षित और मुक्त)
सिंगरौली (अनारक्षित और मुक्त)
रीवा (अनारक्षित और मुक्त)
इंदौर (अनारक्षित और मुक्त)

News Team

श्री दिग्विजय सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री, मध्यप्रदेश का प्रवास कार्यक्रम।

News Team